विश्व कप: भारत बनाम पाकिस्तान प्री-मैच समारोह | World Cup: IND vs PAK pre-match ceremony now

World Cup: भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप मैच से पहले होने वाले प्री-मैच समारोह में अरिजीत सिंह का लाइव शो होगा। यह शो 14 अक्टूबर 2023 को दोपहर 12.30 बजे अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शुरू होगा। मैच दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा।

World Cup

World Cup: Arijit Singh

World Cup: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत-पाकिस्तान मुकाबले के दिन अहमदाबाद में सचिन तेंदुलकर, रजनीकांत और अमिताभ बच्चन जैसे दिग्गज होंगे। इसके अलावा बीसीसीआई सेक्रेटरी जय शाह के पिता और गृह मंत्री अमित शाह मौजूद होंगे।

प्री-मैच समारोह में भारतीय और पाकिस्तानी संस्कृति को प्रदर्शित किया जाएगा। इसके अलावा दोनों देशों के राष्ट्रगान भी गाए जाएंगे। world cup

Indian vs Pakistan

अरिजीत सिंह बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय गायकों में से एक हैं। उनके गाने भारत और पाकिस्तान दोनों देशों में बहुत लोकप्रिय हैं। उम्मीद है कि अरिजीत सिंह का लाइव शो दोनों देशों के क्रिकेट प्रशंसकों को मनोरंजन प्रदान करेगा।

यह भी पढ़े ➤ Rohit Sharma IPL 2024: में रोहित शर्मा बने कप्तान, बदल गयी मुंबई इंडियंस की तक़दीर

World Cup
stadium

ध्यान दें: यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि प्री-मैच समारोह का टीवी प्रसारण होगा या नहीं।




Sudhinfo ➤ हमारा उद्देश्य रीडर्स को सत्य, निष्पक्ष और व्यापक समाचार प्रदान करना है। Sudhinfo की टीम हमेशा आपकी जानकारी और समझ को बढ़ाने के लिए तत्पर पर रहती है। हम समाचारों की सटीकता और गुणवत्ता को सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। ➤ अधिक जानकारी के लिए आप हमसे कांटेक्ट कर सकते है।

Leave a comment