Rajasthan students suicide Note: में MBBS की बालिका ने बालकनी से कूद के आत्महत्या करी | क्या है आत्महत्या के पीछे का राज now

Rajasthan students suicide Note:लगातार बढ़ रहे आत्महत्या, आखिर क्या है राजस्थान छात्राये आत्महत्या के पीछे का कारन, हालहि में ताजा मामला सामने आया है राजस्थान राज्य से जहां एक MBBS की छात्र ने अपनी बालकनी से छलाँग लगा के अपनी जान दे दी.

छात्रा की पहचान 21 वर्षीय सुधंशी सिंह के रूप में हुई है, जो कि Dungarpur Medical College, MBBS फर्स्ट ईयर की छात्रा थी, छात्रा ने अपने हाथो पे अपने परिवार के लिए दिल दहला देने वाली बातें लिखी थी, मृतक छात्रा ने कहा की मुझे माफ़ करना माँ पापा और रोहित आज के बाद मै कोई गलती नहीं करूंगी।

Rajasthan students suicide: सुधंशी सिंह

विद्यार्थी का नाम – सुधंशी सिंह

विद्यार्थी आयु – 21 Years

विद्यार्थी का शहरभरतपुर, राजस्थान

Rajasthan students suicide Note
Rajasthan police search

मृतक छात्रा कॉलेज के हॉस्टल में अकेले रहती थी, कुछ छात्राएं उनके मृत्यु से पहले कॉलेज हॉस्टल के बाथरूम में जाते देखा वह से निकलने के बाद वो सीधे अपने बालकनी में आयी और वहाँ से छलांग मार  के अपनी जान दे दी.

Rajasthan Suicide Note

Rajasthan students suicide Note: Rajasthan Police Search

मृतक छात्रा को छात्रावास जो देखे थे उन्होंने तुरंत नजदीकी पुलिस थाने को सूचना दी, नजदीकी थाना आके उनके परिजनों को खबर दी फिर उनके परिवार भरतपुर से medical कॉलेज पहुंचे।

यह भी पढ़े ➤ UPI limit per month: RBI ने किया जारी किया नया नियम, अब UPI के जरिए 5 लाख तक का Payment

राज्य सरकार गौरतलब ने सभी कोचिंग सेंटरों और संस्थानों के लिए एक नया दिशानिर्देश जारी किये हैं। इस साल राज्य भर में ऐसे मामलों की संख्या में बहुत तेजी से वृद्धि होती हुई देखी जा रही है। संस्थानों को गिरने से बचने की सुरक्षा के लिए जाल लगाने की बात कही, जैसे छत के पंखों में स्प्रिंग लगाना और छात्रों को नियमित रूप से Advise देने के लिए कहा गया है।




Sudhinfo ➤ हमारा उद्देश्य रीडर्स को सत्य, निष्पक्ष और व्यापक समाचार प्रदान करना है। Sudhinfo की टीम हमेशा आपकी जानकारी और समझ को बढ़ाने के लिए तत्पर पर रहती है। हम समाचारों की सटीकता और गुणवत्ता को सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। ➤ अधिक जानकारी के लिए आप हमसे कांटेक्ट कर सकते है।

Leave a comment