Dunki Teaser Release Date: good पठान और जवान के बाद किंग खान, अपने फैंस के लिए ‘डंकी’ फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया now

Dunki Teaser Release Date: पठान और जवान के बाद किंग खान अपने फैंस के लिए ‘डंकी’ फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया, इस साल शारुखान खान के तीसरी और सबसे शानदार फिल्म आ रही है, ये फिल्म दिसंबर में आपके नजदीकी सिनेमा घरो में देखने को मिलेगी, यह फिल्म राजकुमार हिरानी द्वारा निकाला जा रहा है. डंकी’ फिल्म को लेकर शारुखान आज कल चर्चा में है.

Dunki Teaser Release Date – इस दिन रिलीज होगा डंकी का टीजर

Dunki Teaser Release Date: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। यह साल का शाहरुख खान की तीसरी फिल्म होगी। 2023 की शुरुआत शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ से धमाकेदार हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था। Dunki इसके बाद रिलीज़ हुई फिल्म ‘जवान’ ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। अब दर्शकों को इस तीसरी फिल्म ‘डंकी’ का बेसब्री से इंतज़ार है। इसी बीच शाहरुख खान ने अपने फैंस को सरप्राइज़ देने की तैयारी कर ली है। जल्द ही फिल्म ‘डंकी’ का टीज़र दर्शकों को देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़े ➤ पठान और जवान के बाद किंग खान, अपने फैंस के लिए ‘डंकी’ फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया

Dunki Teaser Release Date

बताया तो ये भी जा रहा था की डंकी Teaser 2 November यानी शाहरुख खान के जन्मदिन पर रिलीज़।

Dunki Teaser Release Date: इस दिन रिलीज होगा डंकी का टीजर

शाहरुख खान के अलावा, तापसी पन्नू, दीया मिर्जा और बोमन ईरानी भी ‘डंकी’ में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे। विकी कौशल भी इस फिल्म में कॉमेडी करते हुए दिखाई दे सकते हैं। फिल्म ‘डंकी’ में शाहरुख खान एक नए अवतार में दिखाई देंगे। डंकी फिल्म 21 दिसंबर को पूरे भारत में रिलीज होगी।




Sudhinfo ➤ हमारा उद्देश्य रीडर्स को सत्य, निष्पक्ष और व्यापक समाचार प्रदान करना है। Sudhinfo की टीम हमेशा आपकी जानकारी और समझ को बढ़ाने के लिए तत्पर पर रहती है। हम समाचारों की सटीकता और गुणवत्ता को सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। ➤ अधिक जानकारी के लिए आप हमसे कांटेक्ट कर सकते है।

2 thoughts on “Dunki Teaser Release Date: good पठान और जवान के बाद किंग खान, अपने फैंस के लिए ‘डंकी’ फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया now”

Leave a comment