2 Best Films of Kriti Sanon: कृति सेनन की इन 2 बेहतरीन फिल्मों ने जीता फैंस का दिल, देखे now

2 Best Films of Kriti Sanon: कृति सेनन एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी शानदार एक्टिंग और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने अपने करियर में कई तरह की भूमिका निभाई हैं, और हर बार उन्होंने अपने फैंस को अपनी ओर आकर्षित किया है. 

कृति सेनन ने कई तरह की फिल्मों में काम किया है, जिनमें रोमांस, एक्शन, कॉमेडी, और थ्रिलर जैसे फिल्म भी शामिल हैं। उन्होंने हर तरह की भूमिका में अपने एक्टिंग से लोगों का दिल जीत है।

अगर आप Kriti Sanon के फैन हो, तो आपको कृति सेनन की यह दो फिल्में (2 Best Films of Kriti Sanon) जरूर देखनी चाहिए। इन फिल्मों में उनकी बेहतरीन एक्टिंग और थ्रिलर देखने को मिलेगी।

2 Best films of kriti sanon: देखे नाम

Movie NameRelease Year Genre ( शैली )
Bareilly Ki Barfi2017Romantic Comedy
Mimi2021Comedy-Drama
2 Best films of kriti sanon

Bareilly Ki Barfi (2017) : Best Films of Kriti Sanon

कृति सेनन की सर्वश्रेष्ठ फिल्में

इस लिस्ट में हमारे पास नंबर 1 पर है Bareilly Ki Barfi। बरेली की बर्फी एक प्यारी और दिलचस्प रोमांटिक कॉमेडी मूवी है। जिसमें की बिट्टी मिश्रा (कृति सेनन) की कहानी है। Bareilly Ki Barfi Wiki

बरेली की बर्फी एक लड़की (कृति सेनन) की कहानी है, जो अपने तरीके से जीना चाहती है। वह एक छोटे शहर में रहती है, जहां समाज की रूढ़ियों के कारण उसे कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

फिल्म में एक लड़का भी है जो बिट्टी से प्यार करता है। लेकिन बिट्टी को एक और लड़का भी पसंद आता है। दोनों लड़के बिट्टी के लिए लड़ते हैं।

फिल्म में प्यार, शादी और संबंधों के बारे में बताया गया है। फिल्म दर्शकों को हंसाती और सोचने पर मजबूर करती है।


Mimi (2021) : Best Films of Kriti Sanon

कृति सेनन की सर्वश्रेष्ठ फिल्में

Mimi एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है- जो आपको अन्दर तक छू जाएगी। यह एक ऐसी लड़की की कहानी है जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए एक मुश्किल फैसला लेती है। अपने किये फैसले पर चलती है.

यह भी पढ़े ➤ महिला रोते हुए अपना वीडियो शेयर किया, धोखाधड़ी कर रही है कंपनी

फिल्म में (कृति सेनन) मिमी की कहानी है। मिमी एक छोटी सी गांव की लड़की है जो एक बड़े शहर में आकर डांसर बनना चाहती थी,

लेकिन उसके पास पैसे नहीं हैं और उसे अपने परिवार का भी ख्याल रखना है। एक दिन, उसे एक विदेशी जोड़े के बारे में पता चलता है जो एक सरोगेट मदर की तलाश में हैं। मिमी को लगता है कि यह उनके सपनों को पूरा करने का एक मौका है, इसलिए वह सरोगेट मदर बनने के लिए सहमत हो जाती है। फिर यहाँ से इस फिल्म की कहानी का सुरुवात होता है. 

लेकिन, जब वह विदेशी जोड़ा अपनी बात बदल देता है और बच्चा लेने से इनकार कर देता है, तो मिमी को एक मुश्किल निर्णय लेना पड़ता है। आप और आगे की कहानी जानने के लिए कृति सेनन की इस मिमी को देख सकते है.




Sudhinfo ➤ हमारा उद्देश्य रीडर्स को सत्य, निष्पक्ष और व्यापक समाचार प्रदान करना है। Sudhinfo की टीम हमेशा आपकी जानकारी और समझ को बढ़ाने के लिए तत्पर पर रहती है। हम समाचारों की सटीकता और गुणवत्ता को सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। ➤ अधिक जानकारी के लिए आप हमसे कांटेक्ट कर सकते है।

Leave a comment