Shree Krishna Janmabhoomi Case: मथुरा में शाही ईदगाह के लिए HC की मंजूरी, हिंदू पक्ष की याचिका को किया स्वीकार, इस पर बोले धीरेंद्र शास्त्री

Shree Krishna Janmabhoomi Case: मथुरा ईदगाह परिसर के सर्वे के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली हिन्दू के समीप फैसला को लेके मिली मंजूरी तो फिर पंडित धीरेंद्र शास्त्री का इस पर बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा की ये फैसला हिंदुओं की जीत का फैसला है, यहाँ खुदा वहां खुदा जहां नहीं खुदा अब वहाँ भी खुदेगा।

पंडित धीरेंद्र शास्त्री का ईदगाह पर बयान

धीरेंद्र शास्त्री के आज तक के कार्यकाल में पहुंचे वहाँ से जानकारी मिली है की मथुरा ईदगाह परिसर के सर्वे के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली हिन्दू के समीप फैसला को लेके मिली मंजूरी तो फिर पंडित धीरेंद्र शास्त्री का इस पर बड़ा बयान सामने आया है।

उन्होंने कहा की ये फैसला हिंदुओं की जीत का फैसला है, यहाँ खुदा वहां खुदा जहां नहीं खुदा अब वहाँ भी खुदेगा फिर उन्होंने कहा की ये भारत देश हिंदुओं और रघुवर का देश है यहाँ से राम नहीं निकलेंगे तो क्या बाबर निकलेगा। 

सूत्रों के अनुसार इलाहाबाद हाईकोर्ट ने मथुरा में श्रीकृष्ण जन्मभूमि मंदिर से सटे शाही ईदगाह परिसर के सर्वे को मंजूरी दे दी है, हाई कोर्ट ने शाही ईदगाह परिसर के भूमापक या सर्वे के लिए अदालत की निगरानी में से एक कमिश्नर की मांग को स्वीकार कर लिया गया है। 

Shree Krishna Janmabhoomi Case (Sudhinfo.com)

पंडित धीरेंद्र शास्त्री का राम मंदिर पर बयान

इसी को देखते हुए पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा की यहाँ ख़ुशी की बात है की सर्वे को मंजूरी मिल गयी है – ये तो सभी हिन्दुओ की जीत है, कक्युकी ये रघुवर का देश था है और रहेगा यहाँ जहा भी खुदेगा वह से राम निकलेगा, जहा नहीं खुदा वह अब खुदेगा और जहा भी खुदेगा वह से वह से राम ही निकलेंगे कोई बाबर नहीं। फिर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा की जिसे ये बात समझ में नहीं आ रही है उसे जल्द ही समझ आ जायेगा।  

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने राम मंदिर को लेकर भी बारे बयां दिया है,

जिनमे उन्होंने कहा है की ये तो पुरे दुनिया, विश्व और हिन्दुओ के लिए बहुत बड़ी जीत है। पंडित धीरेंद्र शास्त्री कहा की जिस Ram Mandir के लिए हमारे पूर्वज ने अपना अपना बलिदान दिया है वो सभी हिन्दू भाइयो अब अपनी आँखों से राम मंदिर को बनते हुए देख रहे है।  


Sudhinfo ➤ हमारा उद्देश्य रीडर्स को सत्य, निष्पक्ष और व्यापक समाचार प्रदान करना है। Sudhinfo की टीम हमेशा आपकी जानकारी और समझ को बढ़ाने के लिए तत्पर पर रहती है। हम समाचारों की सटीकता और गुणवत्ता को सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। ➤ अधिक जानकारी के लिए आप हमसे कांटेक्ट कर सकते है।

Leave a comment